Breaking News
Top

सुप्रीम कोर्ट ने दिया करणी सेना को बड़ा झटका, फिल्म 'पद्मावती' पर सुनवाई से किया इनकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 1:32PM IST
सुप्रीम कोर्ट ने दिया करणी सेना को बड़ा झटका, फिल्म 'पद्मावती' पर सुनवाई से किया इनकार

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। करणी सेना को बड़ा झटका दिया है। 

कोर्ट का बयान

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अभी नहीं हो सकती है फिल्म पर सुनवाई, क्योंकि सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट नहीं मिला है। ऐसे में हम कैसे सुनवाई कर सकते हैं। इससे पहले भी एक हाईकोर्ट ने पद्मावती पर दाखर याचिका पर सीधे मना कर दिया था। 

संजय लीला भंसाली ने दिया बयान

संजय लीला भंसाली ने फिल्म पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम रानी पद्मावती का बहुत सम्मान करते हैं और उनकी कहानी से हमेशा से प्रभावित हुए हैं। ये फिल्म उनकी वीरता और उनके बलिदान को नमन करती है।

कुछ अफवाहों की वजह से ये फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है। अफवाह ये है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। लेकिन ऐस कुछ भी नहीं हुआ है। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

ये है विवाद

आपको बता दें कि राजपूत कर्णी सेना इस फिल्म का विरोध कर रही है। कुछ महीनों पहले कर्णी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट पर खूब हंगामा किया था और फिल्म के निर्देशक संजयलीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी।

दरअसल, ये फिल्म महारानी पद्मावती के जौहर पर आधारित है और वो ये नहीं चाहते कि इस फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर के तथ्यों को पेश किया जाए। कर्णी सेना का आरोप है कि पद्मावती के की कहानी से फिल्म में छेड़छाड़ की गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
supreme court has refused ban on film padmavati

-Tags:#Supreme Court#Paddmavati#Sanjay Leela Bhansali
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo