Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

पद्मावती विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला, भंसाली हुए खुश

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 28 2017 2:15PM IST
पद्मावती विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला, भंसाली हुए खुश

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर लगातार चल रहे विवाद के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भारत से बाहर रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली मनोहर लाल शर्मा की याचिका ख़ारिज कर दी है। जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं को रहत मिल गई है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बड़ा बयान, देश से की अपील

फिल्म पद्मावती के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार हुई सुनवाई के दौरान कहा कि अभी तक पद्मावती को विदेश में रिलीज़ करने की हमारी कोई योजना नहीं है।  सेंसर बोर्ड से मंजूरी के बाद ही सब जगह रिलीज की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' का समर्थन करने पर ममता बनर्जी पर भड़के सूरज पाल, दी शूर्पणखा की मिसाल

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान फिल्म पद्मावती पर जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों द्वारा की जा रही बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब तक सेंसर बोर्ड के इस फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देदेता, तब तक इसपर किसी तरह की बयानबाजी करना गलत है।

सुप्रीम कोर्ट का तीखा सवाल

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने तीखे शब्दों में कहा कि जब इस फिल्म का मामला सेंसर बोर्ड के पास पेंडिंग है और मामला सुप्रीम कोर्ट भी चल रहा हो तो जिम्मेदार पद पर बैठे लोग फिल्म को लेकर ऐसी बयानबाजी कर सकते है..?

पद्मावती पर धारणा

जस्टिस ने कहा की जिम्मेदार लोगों को समझना चाहिए की सेंसर बोर्ड को अपना काम करने दें और कोर्ट को अपना। पहले से ही किसी भी चीज के बाते में धारणा बनाना गलत है। इस तरह के बयान देना कानून के शासन के सिद्धांत का उल्लंघन करना है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद फिल्म निर्माताओं ने कहा कि कोर्ट के फैलसे के बाद फिल्म के फिल्म के निर्देशक समेत फिल्म के चाहने वाले इस फैसले से काफी खुश हैं, साथ ही कोर्ट का ये फैसला उनके लिए सबक है जो बेवजह की बातें कर रहे हैं।

1 दिसंबर को रिलीज पद्मावती 

गौरतलब है कि वकील मनोहर लाल शर्मा ने 23 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें मांग की गई थी कि फिल्म पद्मावती को विदेशों में दिखाने पर रोक लगाई जाए। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी थी, इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
supreme court dismisses petition of seeking stay on the release of film padmavati

-Tags:#Padmavati#Supreme Court#Padmavati Controversy#Padmavati Release

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo