Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

आसाराम की आस को सुप्रीम कोर्ट का झटका, फिर खारिज की जमानत याचिका

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 12:00PM IST
आसाराम की आस को सुप्रीम कोर्ट का झटका, फिर खारिज की जमानत याचिका

16 वर्षीय लड़की से रेप के मामले में सजा काट रहे आसाराम बापू को सुप्रीम कोर्ट की ओर से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट मे आसाराम की जमानत की याचिका खारिज कर दी है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने रेप के मामले में गुजरात सरकार से धीमी सुनवाई को लेकर सवाल किए हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने सवाल किया अब तक पीड़ित से पूछताछ क्यों नहीं की गई। कोर्ट ने गुजरात सरकार को इस संबंध में हलफनामा दाखिल करने को कहा। गौरतलब है कि आसाराम और उनके बेटे नारायण साई पर दो बहनों से दुष्कर्म का आरोप है।
 
 
बता दें कि हरियाणा सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुक गुरीत राम रहीम सिंह को साध्वी से रेप मामले में पंचकूला की विशेष अदालत ने दोषी करार दिया है और आज राम रहीम की सजा की सुनवाई होनी है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
supreme court cancelled asaram bail

-Tags:#Asaram#Gujrat Highcourt#Supreme Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo