Breaking News
Top

राजनीति में जाने से पहले हिमाचल प्रदेश में घूमने निकले सुपरस्टार रजनीकांत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 12:50PM IST
राजनीति में जाने से पहले हिमाचल प्रदेश में घूमने निकले सुपरस्टार रजनीकांत

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में घूमने गए हैं। इस दौरान मीडिया द्वारा राजनीति पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं यहां घूमने आया हूं।

इसे भी पढ़े:मूर्ति विवाद में कूदे सुपरस्टार रजनीकांत, पेरियार पर टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता की निंदा की

सुपरस्टार रजनीकांत ने आगे कहा कि मैं यहां बतौर तीर्थयात्री आया हू्ं। यहां मुझे दैवीय शांति मिलती है और यह मेरे रोजाना की जिंदगी से बिल्कुल अलग और खास होता है। 

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार और राजनीति में कदम रखने वाले रजनीकांत ने कहा कि मैं इतनी सुंदर और दैवीय जगह पर राजनीति के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहता हूं।


आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत  तमिलनाडु की राजनीति में कदम रखने जा रहें है। रजनीकांत तमिलनाडु की जनता को ये पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि वो राजनीति में नाम या पैसा कमाने के कारण नहीं आ रहे हैं बल्कि उनका राजनीति में आने का उद्देश जनसेवा और लोक कल्याण है। 

ट्विटर पर बदला यूजरनेम

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ट्विटर पर रजनीकांत ने अपना यूजर नेम बदला है। पहले रजनी का यूजर नेम सुपरस्टार रजनीकांत था अब ये केवल रजनीकांत है।

बताया जा रहा है कि लोगों के बीच अपना जनाधार स्थापित करने के लिए दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने इस पहल को अंजाम दिया है। साथ ही रजनी की इस पहल ने तमिलनाडु की राजनीति की जटिलता को समझने वाले सियासी पंडितों को हैरत में डालने का काम किया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
superstar rajinikanth on himachal pradesh not talk about politics

-Tags:#Tamil Nadu#politics#Superstar Rajinikanth#Bollywood#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo