Breaking News
Top

कोर्ट में अकाली नेता सुच्चा सिंह ने किया सरेंडर, बेटी की दोस्त से रेप का आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 4:00PM IST
कोर्ट में अकाली नेता सुच्चा सिंह ने किया सरेंडर, बेटी की दोस्त से रेप का आरोप

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह ने चंडीगढ़ की एक स्थानीय कोर्ट में अपने आपको सरेंडर कर दिया है। सुच्चा सिंह पर बेटी की सहेली से दुष्कर्म का आरोप है। 

शिरोमणि अकाली दल के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंब लंगाह पर एक महिला ने कथित तौर पर रेप का मामला दर्ज करवाया। सुच्चा सिंह लंगाह अकाली दल की सरकार में 2007 से 2012 तक कृषि मंत्री थे।

बता दें कि उन पर एक महिला ने 8 सालों तक रेप करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि अगर वसी को बताती तो वो उसे जान से मारने की धमकी दिया करता था। 39 साल की पीड़िता सुच्चा लंगाह की बेटी के साथ कॉलेज में साथ पढ़ा करती थी। 

इस वीडियो में आपत्ति जनक हालत में सुच्चा सिंह के साथ दिख रही लड़की को उनकी ही बेटी की सहेली बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपनी ही सरकार से तत्काल ऐसे वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है.

बादल के करीबी हैं सुच्चा सिंह

पूर्व कैबिनेट मंत्री के  प्रकाश सिंह बादल के करीबियों से भी संबंध हैं। साल 1997-2002 तक रही बादल सरकार में सुच्चा सिंह लोक निर्माण मंत्री रहे और साथ ही 2007 में जब अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार बनी तो तब भी उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sucha singh langah surrendered in court

-Tags:#Gurdaspur#Sucha Singh Langah#Rape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo