Breaking News
Top

सुब्रमण्यन स्वामी बोले, नक्सल आंदोलन की तरह बीएचयू में विरोध

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 11:59AM IST
सुब्रमण्यन स्वामी बोले, नक्सल आंदोलन की तरह बीएचयू में विरोध
अपने तीखें बयानों और दावों के लिए सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने बीएचयू प्रकरण पर भी अपनी बेबाक राय रखी है। इस मसले पर स्वामी बीएचयू के वाइस चांसलर के पक्ष में नजर आते हैं और छात्र विरोध को नक्सलवाद से जोड़ देते हैं। 
 
एएनआई के हवाले से स्वामी ने कहा, 'मैं इस मामले में वाइस चांसलर का समर्थन करता हूं। इसकी वजह है कि यह विरोध नक्सल आंदोलन के समान है। वे (छात्र-छात्राएं) वीसी के दफ्तर में जबरन घुसना चाहते थे और हिंसा फैलाने की मंशा रखते थे।'
 
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए स्वामी ने कहा कि उन्होंने इस विवाद में सही कदम उठाया है। मुख्यमंत्री योगी ने जिस तरह से इस मामले में व्यापक रिपोर्ट मांगी है, वह बिल्कुल सही कदम है। 
 
भाजपा सांसद ने कहा कि बीएचयू विवाद एक तरह से बनावटी लग रहा है। इसकी वजह है कि इस मामले में छेड़छाड़ की शिकार लड़कियों की पहचान भी नहीं हो पाई। इसके अलावा बाहर के छात्र भी इस मामले में आगे आ रहे हैं। 
 
बता दें कि बनारस में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठी छात्राओं पर पुलिस लाठीचार्ज के बाद मामला और तूल पकड़ गया है। इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। इसके बाद यूपी सरकार भी हरकत में आ गई है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
subramanian swamy says bhu issue like naxal movement

-Tags:#Subramanian Swamy#BHU#BJP#Naxal movement#BHU VC
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo