Top

राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने पर सोनिया के संकेत, जल्द होगी ताजपोशी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 12:32AM IST

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनाने की अटकलों पर जल्दी वराम लगने वाला है। इसके संकेत खुद कांग्रेस की मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिए हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष और पार्टी में नंबर दो की हैसियत रखने वाले राहुल गांधी को जल्द ही पार्टी की कमान सौंपने की तैयारी की जा रही है। पार्टी नेताओं के बाद अब खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस बात के संकेतो को स्पष्ट कर दिया हैं।

इसे भी पढें:  मनमोहन सिंह का बड़ा खुलासा: प्रणब दा बेहतर कैंडिडेट थे PM के लिए

प्रणब मुखर्जी की पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में मीडिया के सवालों के जबाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि लोग मुझसे अक्सर राहुल की ताजपोशी के बारे में पूछते रहते हैं और अब यह बहुत जल्द होने वाला है। लेकिनन राहुल गांधी इन सवालों के जबाव देने से बचते नजर आए।

हालांकि, राहुल गांधी पार्टी की जिम्मेदारी संभालने को लेकर खुद भी हामी भर चुके हैं। राहुल कह चुके हैं कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जिम्मेदारी संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसे भी पढें: राहुल गांधी पर हरियाणा के मंत्री का कटाक्ष- 'छोटा बच्चा लेडिस टॉयलेट में भी जा सकता है'

वहीं राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट भी राहुल गांधी की ताजपोशी को लेकर सार्वजनिक तौर पर बयान दे चुके हैं। सचिन पायलट ने हाल ही में कहा था कि दिवाली के बाद राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
story sonia gandhi says rahul gandhi to take over as congress president soon

-Tags:#Politice#Rahul Gandhi#Congrees Party#Congress Presedent Sonia Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo