Breaking News
Top

आज एक बार फिर गुजरात में मोदी चुनावी हुंकार, गांधीनगर में करेंगे गौरव महासम्मेलन को संबोधित

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 7:34AM IST
आज एक बार फिर गुजरात में मोदी चुनावी हुंकार, गांधीनगर में करेंगे गौरव महासम्मेलन को संबोधित

आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए गुजरात का सियासी पारा लगातार चढ़ा हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता लगातार चुनावी राज्य का दौरा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सोमवार को गुजरात में होंगे। गांधीनगर में पीएम मोदी गुजरात गौरव यात्रा के समापन के मौके पर आयोजित 'गौरव महासम्मेलन' को संबोधित करेंगे।

बीजेपी के बड़े नेताओं ने झोंकी ताकत

मोदी सोमवार को गांधीनगर में गुजरात में पिछले कई दिनों से चली आ रही दो अलग-अलग गौरव यात्राओं और चुनावी विजय यात्रा के प्रारंभ के मौके पर खुद मौजूद रहेंगे। बीजेपी सोमवार को गुजरात में गौरव महासम्मेलन भी करेगी। चुनावी नजरियें से यह महासम्मेलन बीजेपी के लिए अहम है। 

इस महासम्मेलन को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस महासम्मेलन के लिए पूरे गुजरात में जगह-जगह पर झंडे-बैनर और होर्डिंग लगाए गए हैं। बीजेपी की तरफ से एक नारा भी दिया गया है नारा कुछ इस तरह से है- 'हू छु विकास, हू छु गुजरात' (मैं विकास हूं, मैं गुजरात हूं)

इस भा पढें:  हिमाचल चुनाव के लिए बीजेपी आज करेगी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

हालांकि एक मायने में बीजेपी ने गुजरात में चुनावी प्रचार की शुरुआत पहले ही कर दी है। एक अक्टूबर को गुजरात गौरव यात्रा शुरू होने के बाद बीजेपी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री पहले ही वहां पर अलग-अलग सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ वसुंधरा राजे सहित कई नेता गुजरात का दौरा कर चुके हैं।

इस भा पढें:  चुनाव 2017: ये है पहली लिस्ट, बीजेपी हिमाचल में इन उम्मीदवारों को देगी टिकट

बता दें कि दिवाली के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात का दौरा कर सकते हैं। इससे पहले राहुल गांधी द्वारकाधीश के दर्शन करके कांग्रेस के गुजरात चुनाव के प्रचार प्रसार का बिगुल सौराष्ट्र की भूमि से फूंक चुके हैं। इसके बाद उन्होंने मध्य गुजरात का 3 दिन का दौरा अभी हाल ही में संपन्न किया है।

इस महासम्मेलन के जरिए बीजेपी अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करेगी। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह इस महासम्मेलन को संबोधित करेंगे और इसी मौके पर मोदी चुनावी विजय यात्रा का शंखनाद भी करेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
story gujrat assembly election pm modi to visit gujrat will ddress aurav mahasammelan

-Tags:#Pm Modi#Gujrat#Election#Assamblly election
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo