Breaking News
Top

गुजरात विधानसाभा चुनाव 2017: कांग्रेस में शामिल होंगे अल्पेश, 23 अक्टूबर को जनादेश रैली में पहुंचेंगे राहुल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 21 2017 8:45PM IST
गुजरात विधानसाभा चुनाव 2017: कांग्रेस में शामिल होंगे अल्पेश, 23 अक्टूबर को जनादेश रैली में पहुंचेंगे राहुल

आगामी गुजरात विधानसभा का चुनावी बिगुल कभी भी बज सकता है। भाजपा विरोधी दल एक होते दिख रहे है जिससे भाजपा के लिए गुजरात विधनसभा चुनाव का बैडा उठाना इस बार आसान नहीं लग रहा हैं। राज्य में बड़े ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस का दामन थामने की तैयारी कर ली है जिसमें अल्पेश ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कहीं है।

बता दें कि ओबीसी एससी/एसटी एकता मंच के संयोजक अल्पेश ठाकोर ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी मीडिया के सामने आकर अल्पेश ठाकोर ने 23 अक्टूबर को कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दे दिए है। अल्पेश ने राहुल गांधी को गुजरात में 23 अक्टूबर को होने वाली 'जनादेश सम्मेलन' में शामिल होने का निमंत्रण दिया है। अल्पेश ने बताया कि राहुल ने रैली में आने पर हामी भरी है।

वहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी घोषणा की है कि कांग्रेस ने शर्तें मानी तो समर्थन देने को तैयार हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने यह भी कहा उन्हें भरोसा है कि कांग्रेस उनकी बात मानेगी और हमारा संगठन कांग्रेस में शामिल होकर भाजपा के लिए एक चुनौती साबित होगा।

भाजपा विरोधी सभी दलों का मानना है कि इस बार के गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को बुरी हार का सामना करना पड़ेगा जिससे उसके विकास के कार्यो की पोल खुल सकेगी।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
story alpesh thakor meet rahul gandhi may join congress against bjp

-Tags:#gujrat#asssambally election2017#bjp#modi#alpesh#hardik patel#congrees#rahul gandhi#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo