Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

श्रीनगर-मुजफ्फराबाद के बीच कारंवा-ए-अमन बस सेवा 7 अगस्‍त से फिर शुरू होगी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 4 2017 1:35AM IST
श्रीनगर-मुजफ्फराबाद के बीच कारंवा-ए-अमन बस सेवा 7 अगस्‍त से फिर शुरू होगी

श्रीनगर और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद के बीच कारंवा-ए-अमन बस सेवा सात अगस्त से फिर से शुरू होगी। जम्मू कश्मीर की सरकार ने इस बारे में केन्द्रीय गृह मंत्रालय को सूचित किया है।

केन्द्रीय गृह मंत्रालय के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया, 7 अगस्त से इस बस सेवा को शुरू की जाएगी। कारवां-ए-अमन एक साप्ताहिक बस सेवा है। यह पिछले एक महीने से रद्द कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें- दूतावास जाकर चीनी राजदूत से मिले थे राहुल गांधी

क्‍योंकि सीमा पार से ये संदेश आया था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति सरदार मोहम्मद इब्राहिम खान की पुण्‍यतिथि के चलते वहां छुट्टी है। लेकिन गुरुवार को जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के अधिकारियों की बारामुला जिले की कमान पोस्ट पर बैठक हुई।

इस बैठक में फ़ैसला लिया गया कि साप्ताहिक बस सेवा से 7 अगगस्त से शुरू होगी। ये बस सेवा सप्ताह में दो बार होती है लेकिन नियंत्रण रेखा पर तनाव के चलते इस पर यात्री बहुत कम हो गए हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
srinagar muzaffarabad bus service will resume from august 7

-Tags:#India And Pakistan#Srinagar#Muzaffarabad#Bus Service

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo