Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

VIDEO: 13वें उपराष्ट्रपति बनने जा रहे वेंकैया के इस भाषण ने हिला दिया था संसद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 6 2017 8:25AM IST
VIDEO: 13वें उपराष्ट्रपति बनने जा रहे वेंकैया के इस भाषण ने हिला दिया था संसद

उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर रिजल्ट घोषित हो चुका है। बता दें कि एनडीए उम्मीदवार वेंकैया नायडू को 516 वोट मिले हैं और वहीं दूसरी तरफ विपक्ष उम्मीदवार यूपीए के उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी को 244 वोट मिले हैं। 

आप जानते है कि वेंकैया नायडू के संसद में दिए एक भाषण ने हलचल मचा दी थी। जी हां आज हम आपको देश के 13वें राष्ट्रपति का दो साल पूराना वो वीडियो सुनाने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा था। 

ये भी पढ़ें - वेंकैया नायडू को मिले 516 वोट, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति

जमीन अधिग्रहण बिल को लेकर संसद में शुरू हुआ 'संग्राम' नए दौर में पहुंचता दिखाई दे रहा है। संसद में अपने संबोधन के जरिए मोदी सरकार पर जोरदार हमला करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष को एक दिन बाद बीजेपी की तरफ से जवाब मिला। संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि उनका भाषण उसी तरह है जैसे शैतान प्रवचन दे रहा हो।

जिसके बाद पक्ष और विपक्ष में इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था। किसान के बेटे नायडू बहुत ही जमीनी नेता है। वह विधायक भी रह चुके हैं। शहरी एवं ग्रामीण विकास मंत्री के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि वह भूमि विधेयक के जरिए किसानों को कमजोर कर इसका फायदा उद्योगपतियों को पहुंचाना चाहते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
speech of venkaiah naidu was shaken in parliament

-Tags:#Vice Presidential Election 2017#Vice Presidential Polls#Venkaiah Naidu
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo