Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

तस्करों ने बीच समुद्र में 180 लोगों को नाव छोड़ने पर किया मजबूर, 5 की मौत, 50 लापता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 2:29AM IST
तस्करों ने बीच समुद्र में 180 लोगों को नाव छोड़ने पर किया मजबूर, 5 की मौत, 50 लापता

नौका पर सवार होकर यमन जा रहे 180 अफ्रीकी लोगों को बीच समुद्र में तस्करों के द्वारा जबरन नौका छोड़ने के लिए मजबूर करने की वजह 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- डोकलाम विवादः सेना ने दिए गांव खाली करने के आदेश

इस घटना की जानकारी संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रवासी मामलों की एजेंसी अंतरराष्ट्रीय संगठन (आईओएम) ने दी है। आईओएम ने बताया कि यमन की तट पर 25 लोगों का इलाज किया जा रहा है। 

एबीसी न्यूज के मुताबिक, आईओएम ने बताया कि मारे गए और लापता हुए अफ्रीकी नागरिकों के राष्ट्रीयता के बारे में अभी पता नहीं चल सका है। 

इसे भी पढ़ें:- 1962 के युद्ध से मजबूत है भारतीय सेना: अरुण जेटली

गौरतलब है कि बुधवार को इस घटना में कम से कम 50 से ज्यादा लोग मारे गए थे और 22 से ज्यादा लोग लापता हो गए थे। आईओएम की टीमों को दक्षिणी यमन के शाबवा प्रांत के पास समुद्र तट पर 29 प्रवासियों के शव मिले थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
smugglers forced african migrants to leave boat 5 killed 50 lost

-Tags:#Yaman#African People#Smuggler#Boat#5 Deaths#IOM
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo