Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल में घायलों के लिए खून नहीं, ब्लड बैंक हुआ फेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 4:21PM IST
मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल में घायलों के लिए खून नहीं, ब्लड बैंक हुआ फेल

मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में करवाया भर्ती। घायलों के इलाज के दौरान केईएम अस्पताल के पास खून की कमी पड़ गई है। 

 
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों के इलाज के दौरान मुंबई के केईएम अस्पताल में इलाज के दौरान खून की कमी पड़ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल के पास बी और एबी ब्लड ग्रुप की सबसे ज्यादा जरुरत है। 
 
 
मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर भगदड़ से 22 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 39 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं खबर लिखने तक। इस हादसे के बाद रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने हादसे के जांच के आदेश दे दिए हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo