Breaking News
Top

पाकिस्तान जूता कांडः नवाज शरीफ और ख्वाजा मोहम्मद के बाद इमरान खान पर फेंका जूता, जानें वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 10:35AM IST
पाकिस्तान जूता कांडः नवाज शरीफ और ख्वाजा मोहम्मद के बाद इमरान खान पर फेंका जूता, जानें वजह
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) चीफ इमरान खान पर एक आदमी ने जूता फेंक दिया। घटना मंगलवार को उस समय हुई जब इमरान पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के गुजरात शहर में रैली कर रहे थे। 
 
आपको बता दें की घटना उस वक्त हुई जब इमरान गाड़ी पर चढ़ कर लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी एक अंजान आदमी ने उन पर जूता फेंक दिया। हालांकि जूता इमरान को न लगकर पीटीआई नेता अलीम खान को जा लगा जो इमरान के पास खड़े थे। वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इमरान ने अपनी रैली रोक दी। 

जानें इमरान खान के बारे में

पाकिस्तान ने 1992 में इमरान के नेतृत्व वर्ल्ड कप जीता।  पाकिस्तान की ओर से 88 टेस्ट और 175 वनडे मैच खेलने वाले इमरान खान बेहतरीन ऑलराउंडर थे। 1996 में इमरान ने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी नाम का राजनीतिक दल बनाया।

ये भी पढ़ेःउप सेना प्रमुख ने किया बड़ा खुलासा, कहा-सेना के पास 68 प्रतिशत हथियार म्यूजियम में रखने लायक

 
गौरतलब है कि रविवार को ही पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ हुई थी घटना हुई थी जहां एक स्टूडेंट ने उन पर जूता फेंका था। जूता फेकन वाले छात्र का आरोप है कि शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने संविधान में पैगंबर मोहम्मद से जुड़ी तारीख को बदलने की कोशिश की। जिससे नाराज छात्र ने शरीफ पर जूता फेंका था।
 
इससे पहले शनिवार को लाहौर के सियालकोट में एक प्रोग्राम में विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ पर स्याही फेंकी गई थी। विदेश मंत्री आसिफ पर फेंकी गई स्याही 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shoe thrown at pti chief imran khan in pakistan

-Tags:#Imran Khan#Pakistan#Nawaz Sharif#Punjab#Gujrat

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo