Breaking News
Top

बड़ा खुलासा: मुंबई की चार मंजिला ईमारत गिरने के पीछे शिवसेना नेता जिम्मेदार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 8:21PM IST
बड़ा खुलासा: मुंबई की चार मंजिला ईमारत गिरने के पीछे शिवसेना नेता जिम्मेदार

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक चार मंजिला ईमारत गिरने से लगभग 12 लोगों की मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब इस भवन की मरम्मत की जा रही थी। 

इस भवन के नीचे तल पर 'सीताप' नाम का एक नर्सिंग होम था। इस नर्सिंग होम का मालिक सुनील सीताप हो जो शिवसेना का स्थानीय नेता है। 

हालांकि इस मरम्मत कार्य का स्थनीय लोगों ने विरोध किया था, लेकिन भवन के मालिक सुनील पर इसका कोई असर नहीं हुआ। नतीजा ये निकला कि भवन गिर गया।

इसे भी पढ़ें: घाटकोपर में 4 मंजिला इमारत ढही, 12 लोगों की दबकर मौत

मुबई नगर निगम के मेयर विश्वनाथ महदेश्वर ने कहा कि हम इस घटना की जांच करेंगे और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी के पूर्व अध्यक्ष सचिन अहिर ने  घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ धरा 304 ए तहत केस दर्ज कराने की मांग की है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह 35 साल पुरानी इमारत थी। पिछले कुछ दिनों में शहर और इसके उपनगर में भारी बारिश हुई है हालांकि कल से कुछ राहत मिली है।

मुंबई पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए लाल बहादुर शास्त्री सड़क पर यातायात रोककर उन्हें ‘ग्रीन कॉरिडोर' प्रदान किया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shivsena leader responsible for four mumbai building collaspe

-Tags:#Mumbai News#Ghatkopar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo