Breaking News
Top

मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल जाकर घायलों से मिले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 30 2017 5:50AM IST
मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल जाकर घायलों से मिले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। शिवसेना ने इस संबंध में बड़ा खुलासा करते हुए हादसे का  ठीकरा पूर्व रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु पर फोड़ दिया है। शिवसेना का कहना है कि फुटओवर ब्रिज को लेकर उनके सांसद ने खत लिखा था, लेकिन रेल मंत्री ने कोई कदम नहीं उठाया।
 
शिवसेना ने इस संबंध में मीडिया में बाकायदा वे खत भी जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही शिवसेना के नेताओं का आरोप है कि सुरेश प्रभु ने फंड नहीं होने का हवाला देते हुए जायज मांगों को ठुकरा दिया था। बता दें कि आज ही फुटओवर ब्रिज के चलते 22 लोग मारे गए हैं और 39 लोग घायल हैं।
 

शिवसेना के नए खुलासे के बाद सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष ने भाजपा सरकार और सुरेश प्रभु को कोसना शुरू कर दिया है। शिवसेना के नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार के पास बुलैट ट्रेन के लिए तो पैसे हैं, लेकिन 106 साल पुराने फोटओवर ब्रिज के लिए फंड नहीं हैं। 
 
 
शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने तो सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि इस लापरवाही के लिए तो सरकार के खिलाफ ही एफआईआर होनी चाहिए। इसके साथ ही रेलवे मंत्रालय पर मुकदमा चलाना चाहिए।
 
घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को रात नगर निगम  के केईएम अस्पताल का दौरा किया। इस अस्पताल में फुटओवर ब्रिज हादसे में घायल हुए लोगों को भर्ती कराया गया है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shiv sena big disclosure on mumbai railway footover bridge attack on suresh prabhu

-Tags:#Mumbai#Shiv Sena#Suresh Prabhu
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo