Breaking News
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों के संग मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीदयूपी में बलात्कार के 4 अलग-अलग मामलों में पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाशउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने की नोटबंदी की तारीफ, कहा सारा पैसा बैंक में पहुंच गयागेल का बल्ला फिर से चला, बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता की 9 विकेट से करारी हारडीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी, दिल्ली डेयरडेविल्स को आरसीबी ने 6 विकेट से दी मातपॉक्सो एक्ट अधिनियम संशोधन के केन्द्र के फैसले का फिल्मी जगत ने किया स्वागतदिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मर्चेंट नेवी का अफसर गिरफ्तारगर्मी छुट्टी में रेल यात्रियों नहीं होगी परेशानी, अब सबको मिलेगी एसी-3 की कंफर्म टिकट
Top

जापान तट के पास डूबा जहाज, कई भारतीय लापता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 9:31AM IST
जापान तट के पास डूबा जहाज, कई भारतीय लापता

 जापान के तट के करीब प्रशांत महासागर के पास एक मालवाहक पोत डूब गया है। इसके बाद से चालक दल में मौजूद 11 भारतीय सदस्यों का कोई पता नहीं है। ओकिनावा के तट के पास ये पोत डूबा जिसमें 15 भारतीय सदस्यों को बचा लिया गया लेकिन 11 लापता हैं।

 
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि फिलीपीन , जापान और चीन में भारतीय राजनयिक मिशन ने इनकी तलाश के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में बचाए गए भारतीयों के नामों की सूची मिल गई है।
 
 
जापानी तटरक्षक ने कहा कि मालवाहक पोत 'एमरल्ड स्टार' ने दिक्कत में होने के संकेत तब दिए जब ये फिलीपीन के उत्तरी तट से 280 किलोमीटर दूर था। इस पोत पर 26 भारतीय सवार थे। इस पोत का वजन 33,205 टन है।
 
जापानी तटरक्षकों ने बताया कि लापता चालक दल के सदस्यों को खोजने के लिए गश्ती नौका और विमान भेजा गया था लेकिन तूफान आने के कारण अभियान पूरा नहीं हो पाया।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ship sinked near japan coast 11 indians missing

-Tags:#Japan#Ship Sinked Near Japan Coast#Ravish kumar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo