Top

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी ने पति पीटर पर लगाए आरोप, किए कई खुलासे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 2:44PM IST
शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी ने पति पीटर पर लगाए आरोप, किए कई खुलासे

शीना बोरा मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। शीना की मां और इस केस में की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने बुधवार को सीबीआई अदालत में बताया कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने लालच और दुर्भावना से बेटी का अपहरण कराया था।

हालांकि इंद्राणी ने साफ तौर पर पीटर पर आरोप नहीं लगाया। लेकिन उसने कहा कि पीटर और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को मिटाने के पीछे हो सकते हैं। 

इंद्राणी ने एक आवेदन के जरिए कहा कि मेरे पास इस बात को मानने की ठोस वजह है कि पीटर ने श्यामवर राय समेत अन्य की सहायता से 2012 में मेरी बेटी शीना के खिलाफ साजिस करके उसका अपहरण किया होगा। इसके बाद सबूतों को नष्ट कर दिया होगा। इस आवेदन में इंद्राणी ने पीटर का कॉल डाटा रिकॉर्ड भी मांगा। 

यह भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस: इस रिपोर्ट से तय होगा कि आरोपी को नाबालिग या वयस्क की तरह किया जाए ट्रीट

इंद्राणी का ये भी कहना है कि वो मानती हैं कि पीटर और अन्य ने मुझे फंसाने के लिए गवाहों और सूचना में हेरफेर की। जिससे हत्या का आरोप मुझपर लगा और मेरी गिरफ्तारी हुई।

मुझे लगता है कि अगर पीटर का कॉल रिकार्ड चेक होगा तो मेरा ये पक्ष और मजबूत हो जाएगा कि क्या वाकई में पीटर को मेरी बेटी के गायब होने में हाथ था या नहीं। साथ ही यह भी साफ होगा कि पीटर ने मुझे फंसाने के लिए यह चाल तो नहीं चली।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sheena bora murder case indrani mukerjea accuses husband peter

-Tags:#Sheena Bora#Sheena Bora Murder Case#Murder Mystery#Crime News#Indrani Mukerjea
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo