Top

शरद यादव के सम्मेलन में राहुल ने लगाई दहाड़, सरकार पर बोला हमला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 1:21PM IST
शरद यादव के सम्मेलन में राहुल ने लगाई दहाड़, सरकार पर बोला हमला

महागठबंधन टूटने के बाद जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने बागी तेवर अपना लिए हैं। गुरुवार को उन्होंने दिल्ली में सांझी विरासत बचाओ के नाम का सम्मेलन बुलाया है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा- सत्ता आने पर न 15 लाख का वादा, न रोजगार का वादा पूरा हुआ।

राहुल ने कहा कि देश को देखने के दो तरीके होते हैं, एक कहता है कि देश मेरा है, एक कहता है मैं इस देश का हूं, ये फर्क है हमें और आरएसएस में। 

किसानों की आत्महत्या को बीजेपी के एक नेता ने मानसिक दिक्कत करार दे दिया। अरुण जेटली जी संसद में कहते हैं कि कर्जमाफी हमारी पॉलिसी नहीं है, किसान मर जाए लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता। 

RSS जानती है कि वह अपनी विचारधारा से हिंदुस्तान में चुनाव नहीं जीत सकती, इसलिए हिंदुस्तान की हर संस्था में अब RSS के लोग डाले जा रहे हैं। 

पिछले 2 साल में नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने 1 लाख 30 हजार करोड़ रुपये 10-15 उद्योगपतियों का माफ किया है। तमिलनाडु के किसान जंतर-मंतर पर नंगे बैठे हुए हैं। हर प्रदेश का किसान रो रहा है। लेकिन ये किसान इस देश के नहीं है, यह देश सिर्फ 15-20 उद्योगपतियों का है। 

मेक इन इंडिया फेल हो चुका है, आज हर तरफ मेड इन चाइना दिखता है। मोदी जी कहते हैं, हमें स्वच्छ भारत चाहिए, हम कहते हैं हमें सच भारत चाहिए। 

मोदी जी जहां जाते हैं, कुछ न कुछ झूठ बोलकर निकलते हैं। अगर हम सब एक साथ होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ें तो ये लोग कहीं नजर नहीं आएंगे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sharad yadav shajhi virasat bachao sammelan live

-Tags:#Rahul Gandhi#Sharad Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo