Breaking News
Top

हरियाणा: एक लड़के को व्हॉट्सऐप पर पीएम मोदी की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, पहुंचा जेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 26 2017 2:21PM IST
हरियाणा: एक लड़के को व्हॉट्सऐप पर पीएम मोदी की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, पहुंचा जेल

उत्तराखंड के शाहपुर कल्याणपुर गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक 19 साल के लड़के को पीएम मोदी की एक तस्वीर व्हॉट्सऐप पर शेयर करना भारी पड़ गया। 

यूपी के सहारपुर जिले के खेरा मेवात में रहने वाले शाकिब को हरियाणा के टोहाना पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। शाकिब पर आरोप है कि उसने पीएम मोदी की व्हॉट्सएप पर फोटो शेयर करने का आरोप है। फोटो के साथ कुछ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें - 26/11 हमला बरसी: पाकिस्तान में ये बेचता था आतंकी कसाब, ये है उसकी सच्ची कहानी

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के बीजेपी कार्यकर्ता ने पुलिस ने शिकायत की थी। जिसके बाद टोहना पुलिस ने शाकिब को गिरफ्तार कर लिया। 

शाकिब को 14 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है। बेटे के जेल जाने पर उसकी मां ने कहा कि वो 6 दिनों तक एक रोटी भी नहीं खाई थी। उसने टचफोन खरीदने की जिद में ऐसे किया था। 

वहीं पिता ने कहा कि हमने लोन लेकर फोन खरीदा था। लेकिन क्या पता था उसे ऐसे नहीं करना होगा। शाकिब के पिता ने कहा कि वह जब जेल में उससे मिलने पहुंचे तो वह बहुत रोया। वह सिर्फ एक बच्चा है। मैं घबरा रहा हूं। हरियाणा मेरे लिए नया है। मैं नहीं जानता कि मैं उसे कैसे जमानत पर जेल से बाहर निकालूंगा।

ये भी पढ़ें- मन की बात: भारत की नौसेना सुरक्षा के साथ मानवता का काम भी करती है- पीएम मोदी

बता दें कि शाकिब के पिता टेलर का काम करते हैं और महीने में 6 से 8 हजार रुपये की कमा पाते हैं। जबकि बेटे की फरमाईश पर उन्होंने उसके लिए साढ़े 7 हजार वाला मोबाइल दिया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shaqib share some photo of pm modi on whatsapp and went jail

-Tags:#Pm Modi Photo#Whatsapp#Social Media#Muslim Boy
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo