Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

वाघेला ने किया खुद को 'कांग्रेस मुक्त', राजनीति से लेंगे संन्यास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 5:49PM IST
वाघेला ने किया खुद को 'कांग्रेस मुक्त', राजनीति से लेंगे संन्यास

शंकर सिंह वाघेला ने सक्रिय राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि वह खुद को कांग्रेस से मुक्त करते हैं। इससे पहले वाघेला ने कहा था कि वह भाजपा में कभी भी शामिल नहीं होंगे।

अपने 77 वें जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में रैली के दौरान वाघेला कांग्रेस पार्टी के प्रति अपना रोष प्रकट करते हुए कहा कि वो अभी भी पार्टी में हैं लेकिन उन्हें खुद ऐसा महसूस होता है जैसे कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया हो।  

इस अवसर पर उन्होंने गुजरात और राजस्थान के ब्रिटिश डिप्टी हाई कमिश्नर गेओफ्फ़ वैन से गांधीनगर में मुलाकात भी की।  मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को आज बड़ा झटका लग सकता है।जानकारी के मुताबकि गुजरात में कांग्रेस के शंकर सिंह बघेला आज अपना इस्तीफा दे सकते हैं।

इस खबर से गुजरात में कांग्रेस में सियासी हलचल का माहौल है। उल्लेखनीय है कि आज शंकर सिंह बघेला का जन्मदिन भी है। उन्होंने इस अवसर पर अपने सभी समर्थकों को आमंत्रित किया ।

इसे भी पढ़ें: भारत ने इस दांव से किया पाक को चित, बड़े देशों ने किया PoK में निवेश से किनारा

लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम में शरीक होने से मना कर दिया है क्यों कि कांग्रेस का मानना है कि वाघेला गुट के ही वजह से राष्ट्रपति चुनाव में  क्रॉस वोटिंग हुई है।

उल्लेखनीय है कि साल 2017 में ही गुजरात विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में वाघेला जैसे बड़े नेता का इस्तीफ़ा कांग्रेस पार्टी के लिए एक करारा झटका हो सकता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shankar singh vaghela may resign from gujarat congress

-Tags:#India News#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo