Top

बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लखवी का भांजा समेत 6 आतंकी ढेर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 7:04PM IST
बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लखवी का भांजा समेत 6 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बडी सफलता हाथ लगी है। बांदीपोरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया है।

खास बात यह है कि एक आतंकी मुंबई हमले का मास्टर माइंड आतंकवादी लखवी का भांजा भी है। अभी हाजिन इलाके में दो और आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना की तरफ से ऑपरेशन अभी भी जारी है।

वहीं इस गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद भी हुआ है, जबिक जवान भी जख्मी हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से थे।

आतंकियों के हाजिन क्षेत्र में छिपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस दौरान छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में छह आतंकियों को मार गिराया। 

सुरक्षाबलों की तरफ से चलाए गए इस ऑपरेशन में राष्ट्रीय राइफल्स की 13वी बटीलियन, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल है। 

वहीं दूसरी तरफ घाटी में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए श्रीनगर के स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा कश्मीर विश्वविद्यालय में भी शैक्षिक कार्य स्थगित रखा गया है। घाटी के संवेदनशील इलाको में पुलिस और सेना के जवानों की तैनाती की गई है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
security forces killed five terrorist during encounter in bandipora jammu kashmir

-Tags:#Terrorist#Indian Army#CRPF#Bandipora#Jammu and Kashmir
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo