Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

SBI ने दिया बड़ा झटका, अब बचत खाते पर मिलेगा कम ब्याज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 3:56PM IST
SBI ने दिया बड़ा झटका, अब बचत खाते पर मिलेगा कम ब्याज

देश का सबसे बड़े सरकारी बैंक रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया 2 अगस्त से अपनी मौद्रिक नीति की समीक्षा करेगा। SBI ने 31 जुलाई को ही ब्याज दरों में कटौती की घोषणा की है।   

इसे भी पढ़ें: जल्दी फाइल करें आयकर रिटर्न अंतिम तिथि 31 जुलाई: आयकर विभाग

अब स्टेट बैंक ने अपने बचत बैंक खाता धारकों के लिए ब्याज की निश्चित रकम 4 फीसदी से कम कर 3.5 फीसदी कर दी है। स्टेट बैंक ने बताया कि अब यदि खाताधारक 1 करोड़ रुपये से कम की राशि जमा करते हैं तो उन्हें सिर्फ 3.5 फीसदी ब्याज मुहैया कराया जाएगा।   

SBI ने कहा कि यदि खाताधारक के खाते 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का अमाउंट है तो उन्हें पूर्ववत 4 फीसदी का ब्याज मुहैया कराया जाएगा।  

इसे भी पढ़ें: कानून तोड़ना-कोर्ट की अवमानना करना हमारे खून में है: जस्टिस खेहर

SBI द्वारा बचत खाता धारकों के ब्याज की यह कटौती 31 जुलाई 2017 से लागू हो जाएगी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sbi change intrest rate on saving bank account

-Tags:#India News#Indian Economy#RBI#SBI

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo