Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

IPS रूपा ने ACB को सौंपी रिपोर्ट, बताया- शशिकला जाती थी एमएलए के घर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 4:26PM IST
IPS रूपा ने ACB को सौंपी रिपोर्ट, बताया- शशिकला जाती थी एमएलए के घर

बेंगलुरु जेल से अन्नाद्रमुक पार्टी की नेता वीके शशिकला को लेकर जेल अधीक्षक ने एक बड़ा खुलासा किया है। पहले शशिकला का बाहर से जेल में अंदर आने का वीडियो मीडिया में आ चुका है। वहीं दूसरी ओर जेल में उनके कारनामों की पोल आइपीएस डॉ रूपा ने फिर खोल दी है। 

कर्नाटर की डीजीपी और आईपीएस अधिकारी रूपा ने एसीबी को रिपोर्ट में बताया है कि जेल से बाहर जाने के दौरान शशिकला अपने एमएलए के घर पर गई थीं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जिस एमएलए के घर शशिकला गई थी वो घर जेल से कुछ दूरी पर है। 

ये भी पढ़ें - सुरेश प्रभु के इस्तीफे पर बोले जेटली, पीएम करेंगे फैसला

तो वहीं दूसरी तरफ रूपा में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) को सीसीटीवी कैमरे की पूरी रिपोर्ट सौंप दी है। सीसीटीवी के वीडियो में शशिकला साधारण कपड़ों में दिखाई दी थी। वह बिना किसी रोक-टोक के जेल के अंदर आती दिखीं। 

जब वह जेल के मुख्य दरवाजे गेट 1 और 2 से अंदर आती है तो वहां पुलिस वाले भी खड़े दिख रहे हैं। वहां जेल की सुरक्षा में लगे कई पुलिसवाले भी इसमें नजर आ रहे हैं। बेंगलुरू के केंद्रीय कारागार में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और भारी अनियमितताओं का पदार्फाश करने वाली भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी डी रूपा का तबादला कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस समारोह से लौट रही बच्ची से अधेड़ ने किया दुष्कर्म

सीसीटीवी फुटेज में शशिकला जेल के अंदर आती दिख रही है। रूपा ने जेल डीआइजी के रूप में शशिकला को जेल के अंदर वीआइपी ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा किया था। उस दौरान उन्होंने अपने बॉस डीजीपी, जेल एचएन सत्यनारायण राव पर भी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sasikala visited mla house near jail says roopa

-Tags:#Karnataka#IPS Roopa#Shashikala#CCTV
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo