Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

गौरी लंकेश हत्याकांड के बाद सागरिका घोष, शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन को मिली धमकी, केस दर्ज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 10:18AM IST
गौरी लंकेश हत्याकांड के बाद सागरिका घोष, शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन को मिली धमकी, केस दर्ज
गौरी लंकेश की हत्या के बाद देश की कई मशहूर महिलाओं को जान से मारने की धमकी मिलनी शुरू हो गई है। इनमें पत्रकार सागरिका घोष, लेखिका शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन और शहला रशीद शामिल हैं। 
 
इन सभी को राष्ट्र-विरोधी बताते हुए सोशल मीडिया पर धमकी मिल रही हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है और मामले का जांच की जा रही है। 
 
 
बता दें, फेसबुक पर सागरिका घोष को राष्ट्र विरोधी बताया गया है। इसके साथ ही कहा गया कि उनकी भी गौरी लंकेश की तरह हत्या कर देनी चाहिए। इस पर पुलिस की साइबर सेल ने आइटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है।
 
विक्रमादित्य राणा नाम के पोस्ट में लिखा गया है कि गौरी लंकेश की हत्या को राष्ट्र विरोधी पत्रकारिता करने वालों के लिए एक मिसाल के तौर पर पेश किया जाना चाहिए। 
 
 
पोस्ट में आगे लिखा है कि ऐसे देशद्रोहियों को खत्म करने का सिलसिला जारी रहना चाहिए। इस सूची में शोभा डे, अरुंधति राय, सागरिका घोष, कविता कृष्णन और शहला राशिद को भी शामिल करना चाहिए। 
 
बता दें कि 5 सितंबर को बेंगलुरू में महिला पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर पर ही जघन्य हत्या कर दी गई थी। इसके बाद तो देशभर में पत्रकार की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किया जाने लगे हैं। 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sagarika ghosh shobhaa de arundhati roy kavita krishnan get threats

-Tags:#Delhi Police#Sagarika Ghosh#Shobhaa De#Arundhati Roy#Kavita Krishnan#Gauri Lankesh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo