Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

प्रद्युमन हत्याकांड: रयान स्कूल मालिकों की गिरफ्तारी पर लगी रोक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:26PM IST
प्रद्युमन हत्याकांड: रयान स्कूल मालिकों की गिरफ्तारी पर लगी रोक
प्रद्युमन हत्याकांड में रयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक लग गई है। रायन स्कूल मालिकों की जमानत के मामले में CBI ने जवाब देने के लिए दो दिन का समय मांगा है। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होगी। 
बता दें कि गुरुग्राम के रायन स्कूल में 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई अब अपनी जांच शुरू कर चुकी है। गत शनिवार को सीबीआई की 12 सदस्यीय फरेंसिक टीम ने स्कूल पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया था। 
 
शुक्रवार को ही सीबीआई ने इस हत्याकांड की जांच लेते हुए एफआईआर दर्ज की थी। जांच एजेंसी ने आर्म्स ऐक्ट, पोक्सो ऐक्ट व किशोर न्याय अधिनियम में केस दर्ज किया है। बता दें कि प्रद्युम्न के पिता वरुण ने सीबीआई जांच में हो रही देरी के लिए सरकारी प्रशासन पर ही सवाल उठाए थे। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo