Breaking News
Top

प्रद्युम्न ने मां को लिखी थी ये आखिरी चिट्ठी, पढ़कर कलेजा हाथ में आजायेगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 10 2017 12:02PM IST
प्रद्युम्न ने मां को लिखी थी ये आखिरी चिट्ठी, पढ़कर कलेजा हाथ में आजायेगा

शुक्रवार रात गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के जिस प्रद्युम्न की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। उस प्रद्युम्न की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

प्रद्युम्न ने ये चिट्ठी 'मदर्स डे' पर अपनी मां को लिखी थी। इस चिट्ठी में मासूम प्रद्युम्न ने लिखा था, 'आज में अपनी मां के बारे में बोलूंगा. मां तुम कितना काम करती हो लेकिन जब तुम्हारा काम खत्म हो जाता है तो ट्यूशन के बाद तुम बहुत परेशान हो जाती होगी। जब तुम मुझे डांटती हो तो मुझे ऐसा लगता है तुम मुझे प्यार कर रही हो। तुम्हारी डांट में भी प्यार छलकता है मां...

ये है मामला

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाला 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद अशोक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

वहीं मृत छात्र के परिजनों का कहना है कि बस कंडक्टर ने प्रद्युम्न  की हत्या नहीं की है, बस कंडक्टर का स्कूल के बाथरूम में क्या काम। परिजनों ने इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ryan international school pradyumn thakur last letter to mother jyoti thakur

-Tags:#Ryan International School#Jyoti Thakur#Pradyumn Thakur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo