Breaking News
Top

प्रद्युम्न मर्डर केस में 4 अन्य छात्रों पर भी शक की सूई, कई राज खुलने बाकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 11:21AM IST
प्रद्युम्न मर्डर केस में 4 अन्य छात्रों पर भी शक की सूई, कई राज खुलने बाकी

प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या में सीबीआई 11वीं के छात्र को गिरफ्तार करने के बाद और भी छात्रों के शामिल होने की जांच कर रही है। सीबीआई ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच तेज कर दी है।

सीबीआई को इस हत्या में 4 और छात्रों के शामिल होने का शक है। लेकिन इस बारे में केंद्रीय जांच एजेंसी कुछ भी कहने से बच रही है। इनमें से एक स्टूडेंट से सीबीआई द्वारा पूछताछ की गई है। 

यह भी पढ़ें- इन 5 तस्वीरों के जरिए जानें प्रद्युम्न का असली गुनहगार कौन?

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, दूसरे छात्र पर शक का आधार सीसीटीवी फुटेज है। क्योंकि मुख्य आरोपी के साथ मिलकर उसी छात्र ने स्कूल के माली और टीचर को बताया था कि टॉयलेट में प्रद्युम्न की हत्या हो गई है। 

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में गिरफ्तार छात्र से तीसरे दिन भी सीबीआई ने पूछताछ की। साथ ही शुक्रवार को दूसरे छात्रों के अलावा रयान स्कूल के पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ हुई। जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम पुलिस द्वारा जब्त चाकू भी जांच का हिस्सा है।

वहीं मामले पर सीबीआई का कहना है कि इस केस में मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है लेकिन जांच जारी रहेगी कि क्या घटना के बाद स्कूल प्रशासन और छात्रों के अभिभावक व पुलिस मिलकर कहीं मामले को दबाने की साजिश तो नहीं रच रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई को शक है कि प्रद्युम्न की हत्या के असली आरोपी के बारे में स्कूल को सूचना मिल गई थी। अगर सीबीआई का यह शक सही साबित हुआ तो आने वाले दिनों में कई और लोग इस केस के दायरे में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- आरुषि हत्याकांड की तरह कहीं उलझ न जाए प्रद्युम्न हत्याकांड की पहेली?

सीबीआई का कहना है कि इस केस में अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है। लेकिन कंडक्टर अशोक की रिहाई की संभावना बढ़ गई है। क्योंकि सीबीआई के पास अशोक की बेल का विरोध करने की कोई ठोस वजह नहीं हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ryan international school pradyuman muder case four other student on cbi radar

-Tags:#Pradyuman Murder Case#CBI#Gurugram#Ryan International School
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo