Breaking News
Top

जब मैंने देखा प्रद्युम्न खून से लथप‌थ गैलेरी में पड़ा थाः चश्मदीद माली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 4:37PM IST
जब मैंने देखा प्रद्युम्न खून से लथप‌थ गैलेरी में पड़ा थाः चश्मदीद माली
रेयान स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युमन की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में गई पिंटों फैमली को आज तक की राहत मिली है। इस मामले में आज फिर सुनवाई होगी। एसआईची ने रेयान स्कूल के माली हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है।
 
सभी टीचरों से पूछताछ की जा रही है और अब सभी का क्राचस वेरिफिकेशन भी किया जाएगा। मुंबई गई हरियाणा पुलिस की टीम कांदिवली के समतानगर पुलिस स्टेशन पहुंची है। पुलिस रेयान समूह के हेडक्वार्टर में जांच कर रही है।
 
 
माली हरपाल ने बताया कि प्रद्युम्न की हत्या वाले दिन वह पानी पीने जा रहा था उसी समय वॉशरूम के बाहर बहुत से बच्चे चीख पुकार मचा रहे थे। उसने ये भी बताया कि वॉटर कूलर तक जाने के लिए वॉशरूम की तरफ से जाना पड़ता है। इसके बाद उसने देखा कि बच्चा गैलरी में खून से लथपथ पड़ा हुआ था।
 
प्रद्युमन के पिता ने बताया था कि वॉटरकूलर का वॉशरूम से कोई लेना देना नहीं है, फिर वॉशरूम में चाकू लेकर क्यों गया था बस कंडक्टर, उसे कोई काम था तो वो वॉटरकूलर से भी कर सकता था।
 
बुधवार को पुलिस की 14 टीमों ने वारदात की जगह पर आरोपी बस कंडक्टर अशोक के साथ 5 घंटे तक क्राइम सीन रि-क्रिएट किया था। फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने बथरूम से सबूत एकत्रित किए हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ryan international murder case police arrested the gardner

-Tags:#Pradyumna Thakur#Ryan International School#Pinto Family
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo