Breaking News
Top

हुस्न के जाल में फंसाकर यह महिला करती थी मर्दों का बलात्कार, इतनों को बना चुकी है शिकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 5:22PM IST
हुस्न के जाल में फंसाकर यह महिला करती थी मर्दों का बलात्कार, इतनों को बना चुकी है शिकार

आए दिन महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसा बहुत कम बार होता है कि कोई महिला किसी पुरुष का रेप कर दे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक नहीं बल्कि दस पुरुषों का रेप किया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला रूस के तांबोव की रहने वाली है। महिला की पहचान वलेरिया के. के रूप में हुई है। ये हॉरर फिल्मों और मकड़ियों की शौकीन है, जिसके चलते इसे ‘रशियन ब्लैक विडो’ का खिताब दिया गया। इस महिला पर दस पुरुषों से रेप और ड्रग्स का आरोप है। जिसका वर्तमान समय में कोर्ट में ट्रायल चल रहा है।

यह भी पढ़ें- ये नरभक्षी गर्लफ्रेंड को मारकर खा गया दिमाग, लाश का किया ऐसा हश्र

वलेरिया पुरुषों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर उन्हें अपने फ्लैट ले जाती थी और वहां ड्रिंक्स में नशा मिलाकर दे देती थी। जिसके बाद वह उनका रेप करती थी। इन ड्रिंक्स में इतना  ज्यादा नशा होता था कि किसी भी व्यक्ति को होश में आने के लिए 24 घंटे या इससे भी ज्यादा समय लग जाता था।

अपने शिकार के नशे की हालत का फायदा उठाकर महिला उसके शरीर से कपड़े उतार देती और संबंध बनाने के लिए उकसाती थी। इतना ही नहीं देर तक संबंध बनाने के लिए महिला उस शख्स के लिंग को रस्सी से बांध दिया करती थी।

यह भी पढ़ें- इस सीरियल किलर नर्स ने 100 से ज्यादा मरीजों की ली जान, ऐसे देता था हत्या को अंजाम

महिला द्वारा इतनी बर्बरता के बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ जाता था। ऐसे ही अस्पताल में भर्ती हुए एक युवक ने पुलिस को बताया कि कैसे वलेरिया ने उसे अपने जाल में फंसाया और उसकी ये हालत कर दी। 

पुलिस पूछताछ में पता चला कि महिला इस तरह से कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। जिनकी संख्या 10 बताई जा रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
russian black widow woman raped ten men

-Tags:#Russia#Tambov#Rape#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo