Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

डॉक्टर ने लूटी अस्मत, 'तुम इतनी आकर्षक हो कि मैं खुद को रोक नहीं सका'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 6:28PM IST
डॉक्टर ने लूटी अस्मत, 'तुम इतनी आकर्षक हो कि मैं खुद को रोक नहीं सका'

डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है लेकिन यही भगवान अगर वहशी बन जाए तो किसी की जिंदगी संवारने की जगह उजाड़ भी सकता है। मामला रूस के दक्षिण-पश्चिमी इलाके के एक शहर समारा का है, जहां एक डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। इस वहशी डॉक्टर ने एक महिला की ब्रेस्ट सर्जरी के दौरान उसका रेप कर दिया।

इसे भी पढ़ें- आश्चर्यजनक: हंसते ही बाहर निकल आता है इस बच्ची का धड़कता हुआ दिल

इतना ही नहीं इस बेशर्म डॉक्टर ने अपने इस कुकर्म को सही ठहराने के लिए महिला पर ही आरोप लगा दिया। आरोपी ने कहा कि तुम इतनी आकर्षक हो कि मैं खुद को रोक नहीं सका। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला(31) ने बताया कि वह बच्चे का ब्रेस्टफीडिंग समय खत्म होने के बाद प्लास्टिक सर्जरी के लिए डॉक्टर के पास गई थी। जब वह थोड़ी बेहोशी की हालत में रिकवरी के लिए रूम में थी तो उसी समय रूम में सर्जन आया और उसने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म और दवाओं के असर के चलते वह बोलने और चलने फिरने की हालत में नहीं थी। तभी आरोपी डॉक्टर मेरे पास आया मुझे चॉकलेट का डिब्बा थमाकर कहा कि तुम अपनी इस हालत के लिए खुद जिम्मेदार हो, तुम बहुत ज्यादा सुंदर हो जिसके चलते ये सब हुआ।

इसे भी पढ़ें- 30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

महिला द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में डॉक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि वह अपना होश खो बैठा था और महिला की सुंदरता को देख खुद को रोक नहीं सका। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी डॉक्टर को 6 साल की सजा सुनाई है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
russia doctor raped patient and told her blame yourself for being too attractive

-Tags:#Russia#Samara City#Rape#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo