Top

राहुल गांधी के बयान पर RSS का पलटवार, प्रियंका को दी ये नसीहत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 10:36AM IST
राहुल गांधी के बयान पर RSS का पलटवार, प्रियंका को दी ये नसीहत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा राष्ट्रिय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा था कि आरएसएस महिलाओं के साथ भेदभाव करता है। राहुल के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने करारा पलटवार किया है।

 
आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि हमने राहुल की बहन प्रियंका को आरएसएस के सेशन में आमंत्रित किया है ताकि वो आएं और देखें कि आरएसएस में महिलाओं के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है।
 
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले समृति ईरानी ने कहा था कि राहुल का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। दरअसल राहुल ने मंगलवार को भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला था और कहा था कि क्या आपने आरएसएस की शाखा में महिलाओं को कभी शॉर्टस पहने देखा है। राकेश सिन्हा ने कहा कि राहुल ने इस तरह का बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है।
 
राकेश ने कहा कि राहुल को 90 वर्ष पुराने संगठन के बारे में इतने निचले स्तर का बयान नहीं देना चाहिए। गौरतलब है कि आरएसएस के बारे में राहुल ने ये बयान अहमदाबाद में एक कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुआ दिया था। उन्होंने कहा था कि आप बताइए आरएसएस में कितनी शाखाएं हैं क्या आपने कभी कोई शाखा देखी है जहां महिलाएं शॉर्ट्स पहनकर जाती हों। गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बहन पटेल ने कहा था कि राहुल को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rss invited priyanka gandhi to an event

-Tags:#Rahul Gandhi#Priyanaka Gandhi#RSS#Bhartiya janta party
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo