Breaking News
Top

आर्म्स डीलर से रॉबर्ट वाड्रा के संबंधों पर कांग्रेस की चुप्पी, भाजपा ने उठाए सवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 4:30PM IST
आर्म्स डीलर से रॉबर्ट वाड्रा के संबंधों पर कांग्रेस की चुप्पी, भाजपा ने उठाए सवाल
आर्म्स डीलर संजय भंडारी से सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के रिश्तों को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं। टाइम्स नाउ की मानें तो भंडारी ने ही अगस्त 2012 में वाड्रा के लिए हवाई टिकट खरीदे थे। इसके अलावा भंडारी ने ही लंदन में वाड्रा के फ्लैट का रेनोवेशन कराया था।
 
 
 
भाजपा नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने इस मुद्दे को उठाते हुए वाड्रा के साथ कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है। सीतारमन ने इस मुद्दे पर कांग्रेस की चुप्पी पर भी निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को अब अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और बताना चाहिए कि आखिर यह माजरा क्या है।
 
इस बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मसले पर राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्मृति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वाड्रा टिकट गेट पर बेसब्री से राहुल जी के शायराना पोस्ट का इंतजार है।' 
 
 
 
बता दें कि वाड्रा और भंडारी के रिश्तों को लेकर पहले भी मीडिया में खबरें आती रही हैं। पिछले साल अप्रैल में ही आयकर विभाग ने भंडारी के ठिकानों पर छापा मारा था। अदालत उसे भगोड़ा करार दे चुकी है और सरकार उसके प्रत्यर्पण की कोशिश में है। भंडारी की 20 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
robert vadra relationship with arms dealer sanjay bhandari bjp questions congress silence

-Tags:#Robert Vadra#Arms Dealer#Sanjay Bhandari#BJP#Congress#Rahul Gandhi#Sonia Gandhi#Nirmala Sitaraman#Smriti Irani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo