Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

VIDEO: गोवा में एटीएम लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 28 2017 10:38PM IST
VIDEO: गोवा में एटीएम लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला

गोवा के पणजी में शनिवार को बैंक आफ महाराष्ट्र एटीएम लूटने आए लुटेरे ने सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान एटीएम की सुरक्षा में तैनान सुरक्षा गार्ड अपनी जान की परवाह किए बिना लुटेरे भिड़ गाया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है ये नकाबपोश लुटेरा सुरक्षा गार्ड के सिर पर हथौड़ा से कई बार करता नजार आ रहा है। लेकिन उसने हार नहीं मानी क्योंकि उसने लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की थी। इस दौरान सुरक्षा गार्ड ने उसके हाथ से हथौड़ा छीनने की कोशिश कर रहा है। 

एटीएम लूट की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि एटीएम लूटने आये लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा है। लुटेरे के हाथ में एक बैग है जो नकदी भरा था या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। दोनों के बीच हुई इस लड़ाई में बाद में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था।

लेकिन लुटेरा बैग लेकर भागने में कामयाब हो गया। एएनआई के मुताबिक बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गाया है। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
robber hits goa atm guard multiple times on head with hammer caught on cctv

-Tags:#Goa#Panaji#Bank of Maharashtra ATM#Robber

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo