Breaking News
Top

रेमंड कपड़ा मालिक अस्पताल में हुए भर्ती, पाई-पाई को हैं मोहताज, कहां से देंगे डॉक्टरों की फीस!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 1:10PM IST
रेमंड कपड़ा मालिक अस्पताल में हुए भर्ती, पाई-पाई को हैं मोहताज, कहां से देंगे डॉक्टरों की फीस!

रेमंड कंपनी के संस्थापक विजयपत सिंघानिया के गुरुवार को अचानक सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि सिंघानिया की स्थिति सामान्य नहीं, उन्हों बहुत जल्द मेडिकल सहायता की जरूरत थी, देर होने पर कुछ भी हो सकता था। सिंघानिया ने पिछले साल मार्च में लंदन में कोरोनरी बाईपास सर्जरी करायी थी।

 
बता दें कि देश के जाने-माने ब्रैंड्स में शुमार रेमंड लिमिटेड को अपने बेटे गौतम सिंघानिया को सौंपने के बाद अब विजयपत सिंघानिया खुद मुंबई के ग्रैंड पराडी सोसायटी में किराए के मकान में रह रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें- हारकर भी जीतने वाले बाजीगर साबित हुए इन्फोसिस के पूर्व CEO विशाल सिक्का

 
कुछ दिन पहले विजयपत सिंघानिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मालाबार हिल्स में अपने ड्यूपलेक्स मंजिला घर में रहने का अधिकार मांगा है। और कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उनके बेटे ने उन्हें पाई-पाई के लिए मोहताज कर दिया है। 
 
बताते चलें कि गुरुवार को जब सिंघानिया साउथ मुंबई कल्ब में थे तो शाम को करीब 6:30 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें 48 घंटे चिकत्सकीय निगरानी में रहने की सलाह दी क्योकि उनका रक्त चाप सामान्य से ज्यादा था।
 
विजयपत सिंघानिया के वकील दिनयर मेडन ने कोर्ट को बताया कि 78 वर्षिय सिंघानिया ने अपनी सारी संपत्ति अपने बेटे के नाम कर दी, और विजयपत सिंघानिया ने कंपनी में अपने सारे शेयर अपने बेटे के हिस्से में दे दिए।
 
 
इन शेयर्स की कीमत 1000 करोड़ रुपये के करीब थी, लेकिन अब गौतम ने उन्हें बेसहारा छोड़ दिया है। लेकिन बेटा अब उनपर ध्यान नहीं दे रहा है। यहां तक की सिंघानिया की गाड़ी और ड्राइवर भी छिन लिए गए हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
raymond textile founder vijaypat singhania admitted in breach candy hospital

-Tags:#Mumbai#Vijaypat Singhania#Raymond Ltd

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo