Breaking News
Top

यशवंत सिन्हा के वार पर रवि शंकर प्रसाद ने किया पलटवार, बोले- हर क्षेत्र में किया है विकास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 6:26PM IST
यशवंत सिन्हा के वार पर रवि शंकर प्रसाद ने किया पलटवार, बोले- हर क्षेत्र में किया है विकास
भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के वार पर अब केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने अपने तरीके पलटवार किया है। केंद्र में मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों का बचाव करते हुए प्रसाद ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र में प्रमाणिक विकास किया है। 
 
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि वह यशंवत सिन्हा की वरिष्ठता का सम्मान करते हैं, लेकिन एनडीए सरकार ने जो काम किए हैं, वो अपने आप में अभूतपूर्व हैं। सरकार ने कड़े फैसले लेकर देश की अर्थव्यवस्था को ऊपर उठाया है।
 
उन्होंने कहा कि आज देश में निवेश का अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर आ गया है। नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि के बाद से इससे देश में फायदे भी हुए हैं। डिजिटल लेन-देन का स्तर भी शीर्ष पर पहुंच गया है। 
 
 
कानून मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो काम किए हैं, उसकी तारीफ विदेशों में भी हो रही हैं। विदेशी एजेंसियां भारतीय अर्थव्यवस्था को ठोस मानते हुए अच्छी रेटिंग दे रही हैं। 
  
  
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का बचाव करते हुए रवि शंकर ने कहा कि वित्त मंत्रालय में विपरीत हालात में शानदार काम किया है। यह जेटली का ही विजन है कि आर्थिक मोर्चे पर भारत सशक्त होकर खड़ा नजर आ रहा है। 
 
 
बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रसाद ने कहा कि रोजगार बढ़ाने की दिशा में सरकार ने कई कदम उठाए हैं। मु्द्रा योजना के जरिए लोगों को लोन मुहैया कराया जा रहा है। लोखों लोगों के लिए रोजगार का भी सृजन हो रहा है। यह प्रमाणिक विकास का ही सबूत है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ravi shankar prasad reactions on yashwant sinha questions on indian economy

-Tags:#Ravi Shankar Prasad#Yashwant Sinha#Arun Jaitley#Shatrughan Sinha#Narendra Modi#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo