Breaking News
Top

पाक ने लिया दरगाह हमले का बदला, 100 आतंकी किए ढेर

haribhoomi.com | UPDATED Feb 18 2017 8:11AM IST
नई दिल्ली. बीते दिन पाकिस्तान में सूफी दरगाह पर हुए आतंकी हमले के बाद पाक ने पूरी रात आतंकवाद के खिलाफ एक गुप्त ऑपरेशन चलाया हुआ है। इस हमले के बाद सरकार ने दावा किया है कि पाक सिंध रेंजर्स ने कई इलाकों में कई आतंकियों को मार गिराया है और आने वाले कुछ दिनों तक यह अभियान जारी रहेगा।
 
 
एक्सप्रेस ट्रिब्यून डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पैरामिलिटरी रेंजर्स की ओर से जारी बयान में बताया गया कि सिंध प्रांत में चलाए गए ऑपरेशंस में कम से कम 100 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं, पुलिसवालों के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में भी 11 आतंकी मारे गए। पेशावर के रेगी इलाके में भी एक सर्च ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मार गिराया गया। इनके पास से भारी तादाद में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। अफगानिस्तान सीमा से सटे एक चेकपोस्ट पर भी आतंकियों के हमले के बाद जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मार गिराए गए।
 
पाक अधिकारी ने नाम ना बताए जाने पर एएफपी को बताया कि आने वाले कुछ दिनों तक यह ऑपरेशन जारी रहेगा। पाकिस्तान में सिंध प्रांत के शहवान शहर की लाल शाहबाज कलंदर दरगाह में शुक्रवार रात आत्मघाती बम हमले में 100 से अधिक लोग मारे गए थे और 250 से अधिक लोग घायल हुए थे। और इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आइसिस) ने ली थी। अफगान अधिकारियों को पाकिस्तानी आर्मी की ओर से 76 मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की लिस्ट सौंपी गई। 
 
 
एक्सप्रेस ट्रिब्यून को पुलिस ने बताया कि पेशावर में इंटेलिजेंस ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकी मारे गए। पुलिस और रेंजर्स को ये सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छुपे है जो अगली सुबह एक ऑपरेशन को अंजाम देंगे। 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo