Breaking News
Top

बाल-बाल बच गई जेठमलानी की जान, ढही बेडरूम की छत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2017 11:22AM IST
बाल-बाल बच गई जेठमलानी की जान, ढही बेडरूम की छत

जाने-माने वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी की जान बाल-बाल बच गई। गुरूवार को राम जेठमलानी के घर में ऐसा हादसा हुआ जिसके बारे में वो कल्पना भी नहीं कर सकते थे। नरीमन प्वाइंट स्थित उनके फ्लैट में बेडरूम की छत ढह गई। 

 
दरअसल जेठमलामनी की किस्मत उनका साथ दे गई क्योंकि वो बुधवार रात को ही दिल्ली रवाना हुए थे। इस घर का ख्याल उनका एक केयर टेकर रखता है और वो भी इस हादसे से बच निकला। घटना के बाद मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) इमारत की ऑडिट के आदेश दिए हैं। 
 
उल्लेखनीय है कि नरीमन पॉइंट स्थित ऐडवेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर जेठमलानी का फ्लैट है। उनके बेटे महेश जेठमलानी ने कहा कि उनके पिता बुधवार रात ही दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।
 
 
महेश ने कहा कि भाग्यवश मेरे पिता उस दिन घर पर मौजूद नहीं थे, वह बीती रात दिल्ली रवाना हो गए थे। वह उसी कमरे में सोते थे, जिसकी पूरी छत ढह गई।' जेठमलानी और उनके बेटे साथ नहीं रहते। महेश भी उस दिन शहर से बाहर गए थे। उन्होंने बताया कि जब मैं लौटा, मैंने MMRDA को फोन किया।
 
मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी ने कहा कि इमारत की बीम में कई जगह दरार आ गई है और यह कई जगह कमजोर हो गया है। यहां रह रहे लोगों के लिए खतरा है। ऐडवेंट बिल्डिंग के मैनेजर प्रसन्ना नायर ने कहा कि बिल्डिंग का दूसरा फ्लैट इससे प्रभावित नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बाकी सभी फ्लैट ठीक हैं। हम स्ट्रक्चरल इंजिनियर नियुक्त करेंगे और सोमवार को उसका ऑडिट कराएंगे। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ramjethmalani lucky to escape the danger roof of bedroom fallen

-Tags:#Ram Jethmalani#Naresh Jethmalani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo