Breaking News
Top

राम रहीम की गुफा के बारे में सामने आई ये चौंका देने वाली बात!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 4:52PM IST
राम रहीम की गुफा के बारे में सामने आई ये चौंका देने वाली बात!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम और उसकी चहेती हनीप्रीत के बारे में एक के बाद एक राज सामने आरे हैं। अब राम रहीम की गुफा का एक और काला सच सामने आया है। राम रहीम की गुफा कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि हाईटेक गुफा थी।

 
दरअसल राम रहीम की गुफा में कुछ ऐसे दरवाजे थे जो सिर्फ हनीप्रीत के फिंगरप्रिंट से ही खुलते थे। हनीप्रीत ने उसी का फायदा उठाते हुए डेरा का खजाना खाली कर दिया था और 28 अगस्त को फरार हो गई थी।
 
 
हनीप्रीत के अलावा ये दरवाजे या तो राम रहीम के फिंगरप्रिंट से खुलते थे और नहीं तो उसके खास करीबी नौकर धर्म सिंह के फिंगरप्रिंट से। राम रहीम इस समय सुनारिया जेल में बंद है और धर्म सिंह अंबाला जेल में। फरारी के दिन हनीप्रीत दो बड़े सूटकेस लेकर निकली थी जिसमे पैसे थे। पुलिस जांच में ये बात सामने आई की पंचकूला हिंसा फैलाने में काले धन का इस्तेमाल किया गया था।
 
पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि हनीप्रीत 25 अगस्त को सिरसा पहुंची थी और 28 अगस्त को कांग्रेसी नेता की जेड प्लस सिक्योरिटी की मदद से सूट केस लेकर राजस्थान चली गई थी। हनीप्रीत ने बाबा की गुफा के अलावा जितने भी सेंसर खुलते थे उन सभी को नष्ट कर दिया है। यही कारण है कि जब 7 सितंबर को कोर्ट कमिश्नर पुलिस बल के साथ डेरा मुख्यालय पहुंचे तो उन्हें सेंसर युक्त दरवाजे खुले मिले। 
 
 
गौरतलब है की पंचकूला हिंसा और हनीप्रीत से जुड़े अभी कई राजों का पर्दाफाश होना बाकी है। गुरुवार को पुलिस विपश्यना और हनीप्रीत दोनों से आमने-सामने पूछताछ करेगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim cave had sensors opened by honeypreet fingerprint

-Tags:#Honeypreet insa#Dera Sachha Sauda#Panchkula violence
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo