Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

हनीप्रीत के करीबी ड्राइवर का खुलासा, बताया कहां छुपी है वो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 17 2017 4:58PM IST
हनीप्रीत के करीबी ड्राइवर का खुलासा, बताया कहां छुपी है वो

बलात्कारी बाबा राम रहीम के करीबी विकास, प्रदीप गोयल और विजय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने प्रकाश को पंजाब के मोहाली, प्रदीप को राजस्थान के उदयपुर और विजय को पंचकूला के पिंजौर से गिरफ्तार कर लिया है।

 
प्रदीन ने पूछताछ में बताया कि राम रहीम की करीबी हनीप्रीत नेपाल भाग गई है। बता दें कि हनीप्रीत समेत इन तीनों पर 25 अगस्त को राम रहीम की गिरफ्तारी के दिन हिंसा फैलाने का आरोप है। पुलिस की 10 अफसरों की टीम लगातार पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में दबिश दे रही है। 
 
 
प्रदीप को पुलिस ने उदयपुर से गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि पंचकूला में हिंसा भड़काने के लिए प्रदीप ने आदिवासी और गरीब लोगों को एक बस में बैठा के लाया था और डेरे की तरफ से हिंसा भड़काने वाले लोगों को 25-25 हजार रुपए दिए गए थे।
 
हनीप्रीत के बारे में प्रदीप का कहना है कि उसे नेपाल भगा दिया गया है लेकिन पुलिस को उसपर यकीन नहीं है। कई दिनों से उदयपुर में पुलिस प्रदीप की तलाश कर रही थी लेकिन प्रदीप बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा था ताकी पुलिस को उसका पता न चले।
 
बताया जा रहा है कि प्रदीप लगातार हनीप्रीत के संपर्क में था। गौरतलब है कि हिंसा मका मुख्य आरोपी गोविंदा इंसा पंजाब के जीकरपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गोविंद डेरा समर्थकों की भीड़ का गाइड था।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim case panckula violence accused pradeep goyal arrested

-Tags:#Ram Rahim#Gurmeet Ram Rahim#HoneyPreet Insa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo