Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

राम रहीम अनुयायियों को कहता था अपनी पत्नी को बोलो बहन, कई बातों का हुआ खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 9:08PM IST
राम रहीम अनुयायियों को कहता था अपनी पत्नी को बोलो बहन, कई बातों का हुआ खुलासा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बलात्कारी गुरमीत राम रहीम के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। अब यह बात सामने आ रही है कि डेरे में अनुयायियों को समलैंगिक बनाया जाता था या फिर वो अपनी इच्छानुसार बन जाते थे।

 
राम रहीम ने अनुयायियों से कहा था कि जो लोग खुद को नसबंदी से बचाना चाहते हैं, वो सभी समलैंगिक बन जाएं। डेरा के पूर्व अनुयायी गुरदास सिंह तोर के मुताबिक राम रहीम अन्य पुरुषों से नफरत करता था और नहीं चाहता था कि पुरुष उसकी महिला अनुयायियों से मिलें।
 
 
राम रहीम के बारे में बताया जाता है कि वो अपने अनुयायियों से कहता था कि वो अपनी पत्नी तक को बहन कहकर बुलाएं। डेरा में अगर कोई भी पुरुष महिला अनुयायी या साध्वी के साथ पकड़ा जाता था तो उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित किया जाता था। गौरतलब है कि डेरे में बहुत से लोग तो नसबंदी के डर से समलैंगिक बन गए।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram rahim aides turned gay to avoid castration

-Tags:#Dera Sachha Sauda#Ram Rahim#Honeypreet Insa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo