Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

अयोध्या में दिवाली से शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण: सुब्रमण्यम स्वामी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 20 2017 7:22PM IST
अयोध्या में दिवाली से शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण: सुब्रमण्यम स्वामी

भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। स्वामी ने कहा कि अयोध्या में दिवाली से पहले राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया कि उन्होंने पूजा के मूल अधिकारों से जुड़ी एक याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की है  इस याचिका पर 5 दिसम्बर को सुनवाई होगी। 

इसे भी पढ़ें- राम जन्मभूमि पर नहीं बनाई जा सकती मस्जिद: सुब्रमण्य स्वामी

स्वामी ने आगे कहा कि मार्च 2018 पर इस याचिका पर सुनवाई पूरी हो जाएगी और इसके बाद तीन चार महीनो में इस पर फैसला आ जाएगा।

भाजपा नेता स्वामी ने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की भुमिक तय हो गई है। यहां जल्द ही निर्माण कार्य भी शुरू हो जाएगा।

इसी के साथ सुब्रमण्यम स्वामी ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम पर भी निशाना साधा है। स्वामी ने कहा कि चिदंबरम के तिहाड़ जेल में जाने में अब अधिक समय नहीं लगेगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ram mandir construction will start before diwali says subramanya swamy

-Tags:#BJP#Subramaniam Swamy#Diwali#Ram Temple Construction#SC

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo