Top

अगले 15 वर्षों में भारत बनेगा समृद्ध राष्ट्र: गृहमंत्री

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 4 2017 12:58AM IST
अगले 15 वर्षों में भारत बनेगा समृद्ध राष्ट्र: गृहमंत्री

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वर्तमान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। राजनाथ सिंह ने कहा, भारत एक तेजी से उभरता हुआ राष्ट्र है और आने वाले 15 वर्षों में यह एक समृद्ध राष्ट्र के रूप में सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था बनकर सामने आएगा।

गृहमंत्री ने कहा, भारत के बाहर के लोग कम से कम एक भारतीय राज्य के बारे में जानते हैं, और यह है गुजरात। मोदी जी ने शायद यहां कुछ भी नहीं किया, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से गुजरात को अपने लिए नाम बनाना संभव बना दिया।

यह भी पढ़ें- जीएसटी के बाद पेश होगा एक फरवरी को देश का पहला आम बजट

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस ने भारत पर 50-60 वर्षों तक राज किया, लेकिन गांवों के उत्थान के लिए कभी भी नहीं सोचा। यह हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने पहली बार सोचा था।

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता आजकल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। दोनों ही पार्टी एक दूसरे पर सभाओं में निशाना साध रहे हैं। जहां कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के साथ रणदीप सुरजेवाला और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने संभाल रखी है, वहीं भाजपा की कमान प्रधानमंत्री से लेकर केन्द्रीय मंत्रियों ने संभाली हुई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rajnath singh in anand says in 15 years india will emerge as the strongest economy as a rich nation

-Tags:#Gujarat Election 2017#Rajnath Singh#Narendra Modi#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo