Breaking News
Top

पीएम मोदी से शादी करने के लिए धरने पर बैठी यह महिला, दीदार के लिए है बेकरार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 12:09PM IST
पीएम मोदी से शादी करने के लिए धरने पर बैठी यह महिला, दीदार के लिए है बेकरार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुनियाभर में चाहने वाले हैं। देश में तो उनके चाहने वाले करोड़ों की तादाद में हैं। कई फैन तो पीएम मोदी को भगवान की तरह पूजते हैं। इसलिए उनका मंदिर भी बनवा रहे हैं। लेकिन अब एक महिला नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए पिछले एक महीने से धरने पर बैठ गई है।
 
ओम शांति शर्मा नाम की यह महिला राजस्थान के जयपुर की रहने वाली है। जो पीएम मोदी से शादी की ख्वाहिश पाले 8 सिंतबर से जंतर मंतर पर धरने पर बैठी हुई है। बता दें कि ओम शांति पीएम मोदी के दीदार के लिए बेकरार है। 
 
 
अपने पति से धोखा खा चुकी ओम शांति बताती हैं, 'पीएम मोदी बड़े ही सुलझे हुए इंसान हैं। मोदी महिला के दर्द को भली-भांति जानते हैं और वह मेरी पीड़ा भी समझेंगे। मैं तो बस उनकी ताउम्र सेवा करना चाहती हूं।'
 
शांति आगे कहती हैं, 'मैं पीएम मोदी से एक बार मिलना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि उन्हें कैसे मनाना है। इसके बाद में अपना धरना भी बंद कर दूंगी। मुझे उम्मीद है कि वह मेरी संवदेना को समझेंगे।'
 
 
मनोवैज्ञानिकों की मानें तो जंतर मंतर के फुटपाथ पर धरना देती शांति की यह स्वाहिश सुर्खियां बटौरने की भी हो सकती है। हो सकता है वो खबरों में रहकर अपनी पीड़ा को पीएम मोदी तक पहुंचाना चाहती हो। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rajasthan woman sitting on dharna to marry with narendra modi

-Tags:#Narendra Modi#Rajasthan#Jantar Mantar#Delhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo