Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

एल्फिंस्टन हादसा: राज ठाकरे का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, निकाल रहे हैं महा रैली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 3:23PM IST
एल्फिंस्टन हादसा: राज ठाकरे का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, निकाल रहे हैं महा रैली

मुंबई के एल्फिंस्टन रोड और परेल स्टेशन को जोड़ने वाले ओवरब्रिज पर पिछले शुक्रवार को मची भगदढ़ में 23 लोगों की मौत हो गई।

 
 
इस हादसे के विरोध में महाराष्ट्र में प्रशासन के विरुद्ध जाकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे प्रदर्शन कर रहे हैं। राज ठाकरे मुंबई के चर्चगेट पर जनसभा को संबोधित करेंगे।
 
इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में एमएनएस कार्यकर्ता मौजूद हैं। बता दें कि एलफिंस्टन हादसे के बाद रेल मंत्रालय ने जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी हजारों लोगों ने मौतों के खिलाफ और रेल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
raj thackery step against modi government on elphinston bridge collapse

-Tags:#Elphinston Bridge#MNS#Rail Ministry#Raj Thackery
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo