Breaking News
Top

VIDEO: राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 10:59AM IST
VIDEO: राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
महाराष्ट्र के सांगली जिले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राजठाकरे के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से देखने को मिली है। राजठाकरे के कार्यकर्ताओं ने यहां गरीब उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। मजबूर कई उत्तर भारतीय पालयन करने को मजबूर हो गए हैं। 
 

भाजपा सरकार भी खामोश 

राज ठाकरे की पार्टी मनसे की इस गुंडागर्दी का बाकायदा एक दर्दनाक वीडियो सामने आ गया है। इसमें मनसे के गुंडे बेरहमी से उत्तर भारतीयों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सांगली जिले की इस घटना पर भाजपा की फड़नवीस सरकार भी खामोश नजर आ रही है। 
 
यह वारदात मंगलवार की है, जिसमें मनसे के गुंडे हाथों में लाठी-डंडे लिए सड़क पर आए और उन्होंने गरीब उत्तर भारतीयों को जमकर पीटा और भगा डाला। इस मारपीट में कई लोगों को चोट भी आई है। 
 

'लाठी चलाओ भैय्या हटाओ'

बता दें कि मनसे स्थानीय लोगों के लिए काम में 80 फीसदी का आरक्षण चाहते हैं और इसी के तहत उन्होंने उत्तर भारतीयों को चुन-चुन कर पीटना शुरू किया है। इस गुंडागर्दी के खिलाफ महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर भारतीयों में रोष छा गया है। 
 
उत्तर भारतीयों को इस बात का अफसोस है कि महाराष्ट्र सरकार भी मनसे की गुंडागर्दी को लेकर चुप्पी साधे हुई है। महाराष्ट्र की पुलिस भी इस मामले में मूकदर्शक बनी दिखाई दे रही है। 
 
मनसे की मांग है कि पर-प्रांतीय हटाया जाए और नौकरी में मराठी लोगों को लाया जाए। खास बात यह है कि उत्तर भारतीयों को हटाने के लिए मनसे ने नारा 'लाठी चलाओ भैय्या हटाओ' का नारा इजाद किया है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
raj thackeray party mns workers beat up north indian for maharashtrians loby in sangli

-Tags:#Raj Thackeray#MNS#BJP#Maharashtra#Mumbai
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo