Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

राज बब्बर ने अमित शाह पर साधा निशाना, कहा- वो हिन्दू नहीं हैं, जैन हैं!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 1 2017 10:02AM IST
राज बब्बर ने अमित शाह पर साधा निशाना, कहा- वो हिन्दू नहीं हैं, जैन हैं!

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने अमित शाह पर निशाना साधा है। बब्बर ने कहा कि अमित शाह अपने आप को हिन्दू कहते हैं लेकिन वो जैन हैं।

बब्बर ने कहा कि अगर राहुल गांधी के बारे में बात करें तो वो शिव की अराधना करते हैं। उनके घर पर शिव भक्ति आज से नहीं बहुत पहले से चली आ रही है।
 
राज बब्बर ने कहा कि इंद्र गांधी भी रुद्राक्ष पहना करती थीं जो कि वो लोग पहनते हैं जो शिव भक्त होते हैं।
 
 
गौरतलब है कि सोमनाथ मंदिर के रेजिस्टर में कथित तौर पर गैर हिंदुओं के लिए निर्धारित रेजिस्टर में राहुल गांधी ने अपना साइन किया था।गुरुवार को गुजरात के अमरेली में कारोबारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर हमें किसी के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है। हम धर्म की दलाली नहीं करते हैं। मेरी दादी और मेरा परिवार शिवभक्त हैं। हम धर्म का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करते हैं। राहुल ने कहा कि धर्म निजी चीज है। हम धर्म का व्यापार नहीं करते हैं।
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सोमनाथ मंदिर की एक आगंतुक पुस्तिका में मैंने दस्तखत किए थे। लेकिन, इसके बाद दूसरे रजिस्टर में भाजपा के लोगों ने मेरा नाम लिख दिया। 
 
गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा है कि राहुल गांधी की सोमनाथ यात्रा को लेकर विवाद के पीछे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हो सकते हैं। सोलंकी ने कहा कि शाह सोमनाथ मंदिर के ट्रस्टी हैं और आपको पता ही है कि वे क्या कुछ करने में सक्षम हैं। वे इस स्तर तक आ गए हैं कि अब हमें गैर हिंदू साबित करना चाह रहे हैं। हालांकि, भाजपा ने सोलंकी के आरोपों का खंडन किया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
raj babbar said amit shah calls hiself a hindu but he is jain

-Tags:#Rahul gandhi#Amit shah#Raj babbar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo