Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

राहुल गांधी की धमक से हरकत में आई गुजरात सरकार, पटेल पाटीदारों पर दर्ज केस होंगे वापस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 4:13PM IST
राहुल गांधी की धमक से हरकत में आई गुजरात सरकार, पटेल पाटीदारों पर दर्ज केस होंगे वापस
गुजरात दौरे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पटेल पाटीदारों को लुभाने की कोशिशों ने भाजपा सरकार को बेचैन कर दिया है। इस वजह से भाजपा सरकार ने पटेल पाटीदारों के लिए कुछ अहम कदम उठाने का फैसला किया है। 
सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने पटेल पाटीदारों के नेताओं से मिलकर बीच का रास्ता निकालने की कोशिश की है। इसके साथ ही सरकार ने 2015 में पटेलों के हिंसक आंदोलन करने वालों से केस वापस लेने का मन बना लिया है। 
 
इसके साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने पटेल समुदाय के आरक्षण के लिए आयोग को भी मंजूर कर लिया है। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का कहना है कि पाटीदार समुदाय के आरक्षण की मांग को लेकर आयोग को कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। साथ ही पटेलों पर केस वापस भी लिया जा सकता है। 
  
 
 इस बीच, राहुल गांधी ने पटेल समुदाय को लुभाने के लिए अपनी कवायद तेज कर दी है। पटेल पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल भी राहुल से मिल रहे हैं। ऐसे में भाजपा में खलबली मच गई है कि कहीं पटेल पाटीदारों का समर्थन कांग्रेस को नहीं चला जाए। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi woo patel patidars leader hardik patel disturb gujarat government

-Tags:#Rahul Gandhi#Patel Patidars#Hardik Patel#Gujarat#BJP#Gandhinagar#Patel Reservation#Nitin Patel#Vijay Rupani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo