Top

गुजरात चुनाव: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम से पूछा 7वां और अहम सवाल, कहा- सरकार महंगाई मार गई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 5 2017 9:13AM IST
गुजरात चुनाव: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम से पूछा 7वां और अहम सवाल, कहा- सरकार महंगाई मार गई

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर गुजरात चुनाव के बीच ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने अपने सातवें और अहम सवाल में महंगाई और महिलाओं का मुद्दा उठाया है। 

मंगलवार को राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से देश में बढ़ती महंगाई को लेकर सवाल किया। उन्होंने लिखा कि नोटबंदी और जीएसटी के बाद आम जनता की कमाई पर महंगाई की मार पड़ रही है।

ये भी पढ़ें - शशि‍ कपूर का आज होगा अंतिम संस्कार, पीएम मोदी से सहवाग तक इन हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने लिखा कि जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, जीएसटी सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो महंगाई मार गई बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?

राहुल ने अपने ट्वीट में कुछ आंकड़ों का भी जिक्र किया है। जो देश में बढ़ती महंगाई की ओर इशारा कर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि साल 2014 से 17 के बीच गैस सिलिंडर से लेकर दाल, प्याज, दूध, डीजल, टमाटर जैसी वस्तुओं के दाम दोगुने से ज्यादा बढ़ गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले राहुल अपने छठे सवाल में बेरोजगारी का मुद्दा उठा चुके हैं। पांचवें सवाल में उन्होंने महिलाओं की शिक्षा और शोषण का मुद्दा उठाया। 

ये भी पढ़ें - राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद: सुप्रीम कोर्ट में आज से शुरू होगी सुनवाई

वहीं चौथे सवाल में स्कूल-कॉलेज में शिक्षा का हाल और बढ़ती फीस पर गुजरात सरकार को घेरा था। तीसरे सवाल में गुजरात में बिजली के हालात और बदहाली पर तंज कसा था। 9 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान किया जाएगा। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi seventh question to pm modi by tweet

-Tags:#Rahul Gandhi#Tweet#GST#Demonetization#PM modi#Gujarat Assembly Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo