Top

राहुल गांधी बोले- स्टार्ट अप इंडिया का आइकन था अमित शाह का बेटा जय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 4:52PM IST
राहुल गांधी बोले- स्टार्ट अप इंडिया का आइकन था अमित शाह का बेटा जय
भाजपा जहां अपने दिग्गज नेताओं के साथ अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष को घेरने में जुटी है, वहीं राहुल गांधी के हमले भी तेज होते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस के साथ-साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उनके बेटे जय शाह को भी लपेटना शुरू कर दिया है। 
 
 
राहुल गांधी ने आज वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टार्ट अप इंडिया के जरिए अमित शाह के बेटे को भी निशाने पर ले लिया। राहुल गांधी ने आम सभा में लोगों से पूछा, 'क्या आपने स्टार्टअप इंडिया के बारे में सुना है? क्या आपने स्टार्टअप इंडिया के आइकन जय शाह के बारे में भी सुना है?'
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी की प्रिय स्कीम स्टार्टअप इंडिया का लक्ष्य नए कारोबारियों को बढ़ावा देना था। लेकिन इसका आइकन अमित शाह का बेटा जय शाह है। राहुल ने कहा कि यह वही जय शाह है, जिसने अपनी कंपनी के जरिए रहस्यमय तरीके से एक साल में 80 करोड़ रुपये बना डाले हैं। 
 
 
अपने भाषण में राहुल ने नरेंद्र मोदी पर क्रोनी केपिटिलिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जय शाह के ऊपर पीएम की चुप्पी बहुत कुछ कहती है। सच्चाई तो यह है कि आज देश का चौकीदार शांत बैठा है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi says the icon of start up india was amit shah son jay shah

-Tags:#Rahul Gandhi#Start Up India#Amit Shah#Jay Shah#Gujarat#Congress#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo